सोमवार, 31 मार्च 2008

उद्योग मंत्री श्री मलैया सागर में मेडिकल कॉलेज और इन्वेस्टर्स मीट से संबंधित बैठक में भाग लेंगे

उद्योग मंत्री श्री मलैया सागर में मेडिकल कॉलेज और इन्वेस्टर्स मीट से संबंधित बैठक में भाग लेंगे
वाणिज्य, उद्योग एवं रोजगार, आवास एवं पर्यावरण मंत्री श्री जयंत मलैया दो अप्रैल को सागर में मेडिकल कॉलेज की स्थापना और बुंदेलखण्ड इन्वेस्टर्स मीट के आयोजन के संबंध में आयोजित समीक्षा बैठकों में भाग लेंगे। श्री मलैया दमोह और रीठी में आयोजित कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे।
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उद्योग मंत्री श्री जयंत मलैया दो अप्रैल को सुबह भोपाल से प्रस्थान कर 11.00 बजे सागर पहुंचेंगे जहां वे 11.15 बजे सागर मेडिकल कॉलेज के निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण करने के बाद मेडिकल कॉलेज की स्थापना की समीक्षा के लिये आयोजित बैठक में भाग लेंगे। श्री मलैया दोपहर 12.00 बजे सागर में 11 अप्रैल को प्रस्तावित बुंदेलखण्ड इन्वेस्टर्स मीट के संबंध में तैयारियों की समीक्षा करेंगे। श्री मलैया शाम 7.30 बजे बड़ा बाजार सागर में साहू समाज द्वारा आयोजित कर्मा जयंती के कार्यक्रम में भाग लेंगे।
श्री मलैया तीन अप्रैल को प्रात: सागर से प्रस्थान कर दमोह पहुंचेंगे जहां वे पूर्वान्ह 11.00 बजे रिंग रोड का भूमि पूजन करेंगे। उद्योग मंत्री चार अप्रैल को दमोह से प्रस्थान कर कटनी जिले के रीठी कस्बे में सकल दिगंबर समाज के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करेंगे। श्री मलैया कटनी होकर पांच अप्रैल को सुबह भोपाल लौटेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: