शुक्रवार, 27 जून 2008

मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा उज्जैन जिले के 11 पीड़ितों को 84 हजार रूपये स्वीकृत

मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा उज्जैन जिले के 11 पीड़ितों को 84 हजार रूपये स्वीकृत
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ 27जून08/मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वेच्छानुदान मद से उज्जैन जिले के 11 पीड़ितों को इलाज के लिये 84 हजार रूपये की राशि स्वीकृत की है।
जारी आदेश के अनुसार खाचरौद की श्रीमती ललिताबाई के पति श्री शंकरलाल की हत्या हो जाने से 5 हजार रूपये की सहायता राशि स्वीकृत की गई है। इसी प्रकार तराना तहसील के ग्राम सादबा के श्री मुश्ताक पिता सत्तार खां के पैर में गेंगरीन के उपचार के लिये 5 हजार रूपये, सुभाष मार्ग नागदा निवासी श्री ललित शर्मा पिता श्री सिध्दनाथ शर्मा को कैंसर रोग के उपचार के लिये 10 हजार रूपये, बड़नगर तहसील के ग्राम अमला निवासी श्री कृष्णकुमार शर्मा की माताजी श्रीमती भगवंतीबाई के उपचार के लिये 5 हजार रूपये, उज्जैन तहसील के ग्राम पंथपिपलई निवासी श्रीमती कलाबाई पति श्री बनेसिंह के पुत्री की मृत्यु हो जाने से 5 हजार रूपये स्वीकृत किये गये हैं।
तराना तहसील के ग्राम सुमराखेड़ा निवासी श्री करणसिंह पटेल पुत्र श्री बापूसिंह पटेल की पत्नी श्रीमती राजकुंवरबाई के पथरी के उपचार के लिये 5 हजार रूपये, सेठी नगर उज्जैन निवासी श्री प्रशांत अंजाना की पुत्री खुशी के हृदय रोग के उपचार के लिये 15 हजार रूपये की राशि स्वीकृत की गई है। बड़नगर तहसील के ग्राम टकरावदा के श्री गोविंदसिंह गुर्जर के उपचार के लिये 10 हजार रूपये, ग्राम रोहलखुर्द के श्री बाबू पिता बद्रीलाल के गंभीर रोग के उपचार के लिये 10 हजार रूपये, सिंधी कॉलोनी उज्जैन निवासी श्री गुरलदास को हर्निया रोग के उपचार के लिये 4 हजार रूपये तथा नागदा के श्री जयप्रकाश की पत्नी श्रीमती शकुंतला के कीडनी रोग के उपचार के लिये 10 हजार रूपये की राशि स्वीकृत की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं: