बुधवार, 5 मार्च 2008

श्री अनिल अंबानी द्वारा मुख्यमंत्री श्री चौहान से भेंट

श्री अनिल अंबानी द्वारा मुख्यमंत्री श्री चौहान से भेंट
अनिल धीरूबाई अंबानी ग्रुप के चेयरमेन श्री अनिल अंबानी ने आज यहाँ मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान से भेंट की। इस अवसर पर उद्योग मंत्री श्री जयंत मलैया, जनसंपर्क तथा खनिज मंत्री श्री लक्ष्मीकांत शर्मा तथा राज्य सरकार एवं अंबानी ग्रुप के अधिकारी भी उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री निवास में हुई इस बैठक में ग्रुप द्वारा मध्यप्रदेश में प्रस्तावित धीरूभाई अंबानी इंस्टीटयूट ऑफ कम्यूनिकेशन्स, सासन विद्युत परियोजना (सीधी), सीमेंट निर्माण तथा बिजली घरों की राख के सीमेंट उत्पादन में उपयोग संबंधी परियोजनाओं के अमल पर प्रगति के संबंध में चर्चा हुई।
इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री अनिल अंबानी को इंस्टीटयूट ऑफ कम्यूनिकेशन्स की स्थापना के लिए आचारपुरा (भोपाल) में 125 एकड़ तथा सतना जिले में सीमेंट कारखाने की स्थापना के लिए 1306 हेक्टेयर जमीन आवंटन संबंधी आदेश सौंपे।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस अवसर पर कहा कि प्रमुख उद्योगपतियों से किए गए करारनामों पर अमल की दिशा में निरंतर प्रगति हो रही है। प्रदेश में औद्योगिक निवेश के प्रति गंभीर निवेशकों को निर्धारित नीति के अनुसार उद्योग स्थापना के लिए सुविधाएं दी जा रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: